अभिषेक कपूर के साथ सारा अली ख़ान ने किए केदारनाथ दर्शन, डेब्यू फ़िल्म की चर्चा तेज़

अभिषेक कपूर के साथ सारा अली ख़ान ने किए केदारनाथ दर्शन, डेब्यू फ़िल्म की चर्चा तेज़अभिषेक कपूर के साथ सारा अली ख़ान ने किए केदारनाथ दर्शन, डेब्यू फ़िल्म की चर्चा तेज़

मुंबई। ऐसा लगता है कि सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान के बॉलीवुड डेब्यू की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। पिछले कुछ वक़्त से कुछ ऐसे हिंट मिल रहे हैं, जिनसे तक़रीबन कंफ़र्म हो गया है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर डायरेक्टेड फ़िल्म से बॉलीवुड इनिंग शुरू कर रही हैं।

ताज़ा तस्वीर उत्तराखंड स्थित केदारनाथ मंदिर की है। सोशल मीडिया में घूम रही इस तस्वीर में सारा अभिषेक के साथ हैं। तस्वीर की पृष्ठभूमि में केदारनाथ मंदिर दिख रहा है, जबकि अभिषेक के माथे पर तीन लक़ीर वाला टीका है लगा है, जो केदारनाथ दर्शन के बाद तीर्थयात्रियों के मस्तक पर देखा जाता है। तस्वीर में सारा अभिषेक के साथ खड़ी हैं। इस तस्वीर से जुड़ी जो ख़बरें मीडिया में आ रही हैं, उनके मुताबिक़, सुशांत-सारा की फ़िल्म की शूटिंग उत्तराखंड से शुरू होगी और लोकेशन की रेकी के लिए अभिषेक सारा के साथ वहां गया हुए थे। दोनों ने 22 किमी की परिक्रमा करके शुक्रवार की सुबह मंदिर की आरती में हिस्सा भी लिया। 

यह भी पढ़ें: क्या फिर साथ आएंगे शाह रुख़-आलिया, टाइटल भी हो गया डिसाइड

बताते चलें कि अभिषेक की फ़िल्म का टाइटल ‘केदारनाथ’ बताया जा रहा है। ऐसे में फ़िल्म का श्रीगणेश करने के लिए केदारनाथ से बेहतर जगह और क्या हो सकती है। इससे पहले भी सुशांत, सारा और अभिषेक को मुंबई में साथ हैंगआउट करते हुए देखा जा चुका है। तस्वीरें तो सुशांत-सारा के साथ आने की ख़बर को पुख्ता कर रही हैं, मगर मेकर्स की तरफ़ से अभी तक कोई एलान नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: रणबीर ने किया अनुराग को सरेआम किस, कटरीना रह गईं देखती

दिलचस्प बात ये है कि अभिषेक कपूर ने ही सुशांत को ‘काय पो चे’ से लांच किया था, मगर इसके बाद जब अभिषेक ‘फ़ितूर’ बना रहे थे, तो सुशांत ने फ़िल्म में काम करने इंकार कर दिया, जिसको लेकर दोनों के संबंधों में तल्ख़ी आने की ख़बरें आई थीं। बाद में अभिषेक ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर ‘फ़ितूर’ बनाई। 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply