अपने मतलब के लिए फेडरेशन कर रहा ये दिखावा, वर्कर्स की हड़ताल पर बोले प्रोड्यूसर राहुल

अपने मतलब के लिए फेडरेशन कर रहा ये दिखावा, वर्कर्स की हड़ताल पर बोले प्रोड्यूसर राहुलअपने मतलब के लिए फेडरेशन कर रहा ये दिखावा, वर्कर्स की हड़ताल पर बोले प्रोड्यूसर राहुल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। काम करने की अवधि, सैलरी और सुरक्षा जैसी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर फ़िल्म और टीवी कामगार, महिला कलाकार और टेक्नीशियन्स ने पिछले चार दिन से हड़ताल पर हैं और गुरुवार को तो ये सभी भूख हड़ताल तक पहुंच गए थे। इन सभी चर्चाओं के बीच अब स्वास्तिक प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर राहुल तिवारी ने इस बारे खुलकर बात करते हुए कहा कि FWICE (फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न सिने एम्प्लोयी) वर्कर्स और एसोसिएशन के बीच बेमतलब दीवार खड़ी कर रहे हैं।

शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो’, ‘अम्बर धारा’, फुलवा’ के प्रोड्यूसर राहुल ने कहा, ” FWICE जानबूझ कर अपने मतलब के लिए यह सबकुछ कर रहा है, उन्हें वर्कर्स की परेशानियों से कुछ लेना-देना नहीं है। हर एक वर्कर की अपनी परेशानी है और अब इंडस्ट्री ने वर्कर्स के लिए इंश्योरेंस, शूटिंग की अवधि, उनके रहने के लिए सही जगह सभी की सुविधा कर रखी है।”

यह भी पढ़ें: फिल्म और टीवी कर्मचारियों ने शुरू की भूख हड़ताल

राहुल ने आगे बताया की FWICE प्रोड्यूसर द्वारा लिए गए इस एक्शन से वाकिफ़ थे मगर उन्होंने अपने स्वार्थ की वजह से यह सबकुछ किया है, प्रोड्यूसर्स की तरफ़ से 22 प्रतिशत से ज्यादा की इन्क्रीमेंट नहीं हो सकती। आपको बता दें कि राहुल के प्रोडक्शन स्वास्तिक प्रोडक्शन के सारे शोज़ वैसे ही चल रहे हैं। इस प्रोडक्शन के सारे वर्कर्स साथ होकर काम कर रहे हैं।

भूख हड़ताल की तस्वीर-

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: