अपने पासपोर्ट के लिए इन खिलाड़ियों ने सुषमा स्वराज और खेल मंत्री से लगाई गुहार

अपने पासपोर्ट के लिए इन खिलाड़ियों ने सुषमा स्वराज और खेल मंत्री से लगाई गुहारअपने पासपोर्ट के लिए इन खिलाड़ियों ने सुषमा स्वराज और खेल मंत्री से लगाई गुहार

नई दिल्ली, प्रेट्र : शटलर पारूपल्ली कश्यप, एचएस प्रणय और एन सिक्की रेड्डी कनाडा और अमेरिका में आगामी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अभी अपने पासपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन कश्यप, प्रणय और डबल्स विशेषज्ञ सिक्की ने एक सप्ताह पहले न्यूजीलैंड के वीजा के लिए आवेदन किया था, लेकिन उन्हें अब भी अपने पासपोर्ट का इंतजार है।

कश्यप ने मंगलवार को ट्विटर के जरिये विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और खेल मंत्री विजय गोयल से इस मामले पर गौर करने के लिए कहा ताकि उन्हें अगले सप्ताह कनाडा में खेलने का मौका न गंवाना पड़े।

कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘डियर मैडम, मैंने, प्रणय और सिक्की ने एक सप्ताह पहले न्यूजीलैंड के वीजा के लिए आवेदन किया था और जल्द से जल्द वीजा देने का आग्रह किया था। हमें कनाडा और यूएस ओपन के लिए छह जुलाई को रवाना होना है और इसलिए हमें तुरंत अपने पासपोर्ट चाहिए। मैडम इस मामले में हमारी मदद करें ताकि हम छह जुलाई को यात्र कर सकें’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: