अपनी फिल्म जल फिर रिलीज़ करना चाहती हैं कीर्ति कुल्हरी

अपनी फिल्म जल फिर रिलीज़ करना चाहती हैं कीर्ति कुल्हरीअपनी फिल्म जल फिर रिलीज़ करना चाहती हैं कीर्ति कुल्हरी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। राजस्थान में पानी की कमी को लेकर बनी कीर्ति कुल्हारी की फिल्म जल 2013 में रिलीज़ हो चुकी है लेकिन उनका मानना है कि उस फिल्म को लोगों तक पहुंचाने का फिर समय आ गया है इसलिए वो इसे दोबारा रिलीज़ करवाना चाहती हैं।

जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में कीर्ति ने बताया कि फिल्म ‘जल’ के निर्देशक गिरीश मलिक से हुई बातचीत में यह निकलकर आया कि अब जल को रिलीज़ करने का सही मौका है और उस फिल्म की कहानी को देखते हुए उसे एक और मौका दिया जाना चाहिए।गौरतलब है कि फिल्म ‘जल’ राजस्थान के रेगिस्तान में पानी की कमी पर आधारित फिल्म है जिसमें पूरब कोहली और तनिष्ठा चटर्जी ने भी काम किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी। पहले अमिताभ बच्चन के साथ ‘पिंक’ और जल्द ही आने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ में काम करने के बाद कीर्ति को लगता है कि उनकी फिल्म ‘जल’ एक बार फिर से लोगों को देखना ही चाहिए। इस मौके पर कीर्ति कुल्हरी ने फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया।

यह भी पढ़ें:श्रीदेवी के ये गाने भले ही आपको खूब पसंद आये हों, मगर इनके लिए तो मुसीबत वाले थे

 

फिल्म ‘इंदु सरकार’ का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है और 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में कीर्ति के साथ नील नितिन मुकेश भी हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: