अगर एेसा हो गया तो येरवडा जेल के कैदी सबसे पहले देखेंगे फिल्म लखनऊ सेंट्रल

अगर एेसा हो गया तो येरवडा जेल के कैदी सबसे पहले देखेंगे फिल्म लखनऊ सेंट्रलअगर एेसा हो गया तो येरवडा जेल के कैदी सबसे पहले देखेंगे फिल्म लखनऊ सेंट्रल

मुंबई। फिल्म ”लखनऊ सेंट्रल” की स्टारकास्ट ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पुणे स्थित येरवडा सेंट्रल जेल के पदिधिकारियों और कैदियों के साथ मनाया। इस दौरान फिल्म का नया गाना ”तीन कबूतर” सबसे पहले कैदियों को दिखाया गया जो हाल ही में अॉफिशियली रिलीज़ किया गया। अब बात जब कैदियों को सबसे पहले फिल्म दिखाने की आई तो फ़रहान अख़़्तर की यह थी राय। 

फ़रहान अख़्तर ने कहा कि, कैदी भाइयों को सबसे पहले फिल्म का नया गाना दिखाया है। सबकी तालियों से लग रहा है कि उन्हें गाना पसंद भी आया है। अब जहां तक फिल्म की बात है तो यह सब जेल अधिकारियों पर निर्भर करता है। चूंकि इसके लिए जेल के पदाधिकारी की अनुमति देंगे। अगर अनुमति मिलती है तो हम फिल्म जरूर दिखाने की कोशिश करेंगे। इस बीच फिल्म में उत्तरप्रदेश के मुख्य मंत्री का किरदार निभा रहे अभिनेता रवि किशन ने कहा कि, चूंकि फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होने वीली है। इसको लेकर अलग-अलग तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी चल रही है। हां, हमारी इस बीच कोशिश होगी कि फिल्म को येरवडा जेल के कैदियों को भी दिखाया जाए। इस बारे में हम सब प्रमोशन कर रही टीम से चर्चा करेंगे। लेकिन आखिरी निर्णय जेल के पदाधिकारियों को होगा। इसके बाद वहां मौजूद डीआईजी स्वाति साठे ने जेल में फिल्म दिखाए जाने को लेकर सकारात्मक जवाब देते हुए कहा कि नुमति देने की पूरी कोशिश रहेगी।  

यह भी पढ़ें: लखनऊ सेंट्रल के नए गाने की यह है खासियत, देखिए वीडियो

बता दें कि, फिल्म ”लखनऊ सेंट्रल” 15 सिंतबर को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्म में फ़रहान के अलावा एक्ट्रेस डायना पेंटी, दीपक डोबरियाल और रोनित रॉय अहम किरदार में हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: