अक्षय की ‘पैडमैन’ के लिए करना होगा बस इतना इंतज़ार, 4 महीने पहले खिसकी रिलीज़ डेट

अक्षय की 'पैडमैन' के लिए करना होगा बस इतना इंतज़ार, 4 महीने पहले खिसकी रिलीज़ डेटअक्षय की ‘पैडमैन’ के लिए करना होगा बस इतना इंतज़ार, 4 महीने पहले खिसकी रिलीज़ डेट

मुंबई। टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार ने स्वच्छता अभियान को प्रमोट करते हुए खुले में शौच करने की आदत और परंपरा पर प्रहार किया है। सोशल मैसेज देने का ये मिशन अक्षय की अगली फ़िल्म पैडमैन के ज़रिए आगे बढ़ रहा है, जिसकी रिलीज़ डेट कंफ़र्म हो गयी है। 

पैडमैन को उनकी बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि आर बाल्की फ़िल्म के डायरेक्टर हैं। ख़बर है कि फ़िल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी। आपको बताते चलें कि रिपब्लिक डे पर अक्षय की एक और फ़िल्म 2.0 रिलीज़ होने वाली थी, पर अब सुनने में आ रहा है कि 2.0 की रिलीज़ में विलम्ब हो सकता है, क्योंकि इस साई-फ़ाई में वीएफ़एक्स का काफ़ी काम बाक़ी है। इसीलिए, अक्षय अब पैडमैन को इस तारीख़ पर लाना चाहते हैं, जो पहले अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट- एक प्रेम कथा पार्ट 2 का एलान, ट्विंकल ने दिखायी पहले सीन की झलक

तारीखों की इस अदला-बदली का दिलचस्प पहलू ये है कि 2.0 की रिलीज़ डेट भी दूसरी बार खिसकायी जा रही है। पहले ये फ़िल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, पर संभवत: अजय देवगन की गोलमाल अगेन और आमिर ख़ान की सीक्रेट सुपरस्टार से टक्कर टालने के लिए इसे 26 जनवरी तक पोस्टपोन किया गया था। हालांकि पैडमैन अगर 26 जनवरी को ही रिलीज़ होती है तो इसकी टक्कर नीरज पांडेय निर्देशित अय्यारी से होगी, जिसमें मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: आठवें दिन 100 करोड़ की हुई टॉयलेट- एक प्रेम कथा, बना लिया ये रिकॉर्ड

पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी है, जिन्होंने सस्ते और सुरक्षित सेनिटरी पैड बनाकर ग्रामीण महिलाओं की ज़िंदगी में क्रांति लाने का काम किया था। फ़िल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी अहम किरदारों में दिखायी देंगी।

 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: